Latest News उत्तर प्रदेश बरेली राष्ट्रीय

बरेली : भाजपा का वोट दिया तो भड़क उठा मामू, पति से बाेला- घर से निकाल दो, तीन तलाक दे दो


बरेली, । Bareilly Crime News : बरेली में एक मुस्लिम महिला के भाजपा को वोट देने के बाद उसे घर से बेदखल कर तीन तलाक की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। उस महिला के साथ ऐसा तब हुआ जब भाजपा को वोट दिए जाने की बात सामने आते ही पति का मामू उस पर भड़क उठा।शाैहर द्वारा घर से बाहर निकाले जाने के बाद महिला ने पुलिस से गुहार लगाते हुए पति के खिलाफ थाने मेें तहरीर दी है।

यह मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के एजाए गौटिया क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का है।जिसे भाजपा को वोट देने के बाद अब पति सहित ससुरालियों की प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है।इस बात से खफा जहां पति ने उसे घर से बेदखल कर बाहर निकाल दिया है वहीं अब वह तीन तलाक देने की धमकी भी दे रहा है।जिसके बाद पीडि़ता ने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मिलकर मदद मांगी है।

सपा के सदस्य है मामू

 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी जनवरी 2021 में एजाज नगर गौटिया में रहने वाले युवक से हुई थी।शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था।महिला ने बताया कि उसके पति के मामू समाजवादी पार्टी के सदस्य है।जिसकाे लेकर मामू 12 फरवरी को उनके घर आए थे।और उनसे कह गए थे कि समाजवादी पार्टी को ही वोट देना।जिसके बाद वह वापस चले गए।

सुनते ही भड़क उठे मामू

 

पीडिता के अनुसार 11 मार्च को उनके पति के मामू उसके देवर के साथ घर आए।जिसके बाद उनके मामू ने पूछा कि वोट किसे दिया।पीड़िता ने भाजपा को वोट देने की बात कहीं तो मामू भड़क उठे।जिस पर महिला ने उन्हें भाजपा को वोट देने की वजह बताई। महिला ने उन्हें तीन तलाक कानून देने और गरीबों को मुफ्त में राशन देने की बात कही।