Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

बाइक में मारी टक्कर फिर एक किमी तक घसीटता कार चालक


साहिबाबाद, । इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के मंगल चौक पर बृहस्पतिवार रात कार सवार ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक उछल कर सड़क के किनारे गिर गए। बाइक कार में फंस गई। चालक ने उसे घसीटते हुए करीब एक किलोमीटर तक कार दौड़ाई। बाइक की सड़क पर घर्षण से आग की लपटें निकलती रहीं। गनीमत रही कि लपटों ने कार या किसी राहगीर को अपनी आगोश में नहीं लिया वरना बड़ा हादसा हो जाता।

मंगल चौक पर हुआ हादसा

कौशांबी के हवा सिंह और गुरुदीप बृहस्पतिवार रात करीब 11:30 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर काला पत्थर रोड पर जा रहे थे। मंगल चौक पर कार सवार ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वह दोनों बाइक से नीचे गिर गए। बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई।

हादसे के बाद कार सवार भागने में बाइक घसीट डाला

कार सवार शक्ति खंड की ओर भागा। लोगों ने उसे रूकने के लिए आवाज लगाई, लेकिन वह तेज गति में भागता रहा। गति तेज होने के कारण बाइक की सड़क पर घर्षण तेज हुई। इससे आग की लपटें निकलने लगीं। कार चालक इससे भी नहीं रूका और वह तेज गति में भागता रहा।

एक किलोमीटर पीछे दौड़े लोग

लोग उसके पीछे रुकने की आवाज लगाते हुए भागते रहे। शक्ति खंड-एक में लोगों ने आखिरकार उसे रोक लिया। तब तक वह करीब एक किलोमीटर तक आ चुका था। सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने उपचार के लिए दोनों बाइक सवारों को अस्पताल भेजा। कार सवार को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को कार सवार और घायलों में आपसी समझौता हो गया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने किसी तरह कार्रवाई करने से इंकार किया। लिखकर समझौतानामा दे दिया।

बनाया वीडियो

शक्ति खंड-एक के विजय कुमार हादसे के समय मंगल चौक पर थे। उन्होंने कार चालक को रोकने की कोशिश की। उसके पीछे अपनी स्कूटी दौड़ाई। इस बीच उनकी बेटी खुशबू ने वीडियो बना लिया। वीडियो देखने से लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।