Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बागपत में 70 साल के बुजुर्ग ने की किशोरी से ऐसी हरकत पहुंच गए हवालात हाथ जोड़कर बोले


बागपत, । बागपत में 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को इश्क का उफान मारने लगा तो उसने किशोरी को आई लव यू का मैसेज भेज दिया। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने बुजुर्ग को हिरासत में लिया। बाद में बुजुर्ग ने हाथ जोड़ गलती मांगी तो किशोरी ने उसको माफ किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत वापस ली।

बुजुर्ग से बातचीत करती थी किशोरी, निकाल लिया गलत भाव

बागपत कोतवाली क्षेत्र निवासी बुजुर्ग व्यक्ति, एक किशोरी से दिल लगा बैठा। किशोरी को आते-जाते देखता रहता था। धीरे-धीरे उन दोनों में बातचीत होने लगी थी। किशोरी भी बुजुर्ग समझकर उससे उसी भाव में बात करती थी, लेकिन बुजुर्ग ने कुछ और ही समझ लिया। बुजुर्ग अपने आप को नहीं रोक पाया और किशोरी के मोबाइल पर आइ लव यू का मैसेज भेज दिया। यह देख किशोरी हतप्रभ रह गई। किशोरी ने अपने स्वजन को पूरे मामले से अवगत कराया। स्वजन को भी बुजुर्ग की हरकत नागवार गुजरी।

किशोरी ने की शिकायत

सोमवार को इसकी शिकायत कोतवाली पहुंचकर पुलिस से की गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थोड़ी देर बाद ही आरोपित बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया।

किशोरी को भेजा मैसेज और बोला रुपये मांग रही थी किशोरी

आरोपित बुजुर्ग व्यक्ति ने पहले तो कहा कि किशोरी ने उससे रुपये की मांग की थी, लेकिन जब पूछा कि मैसेज क्यों भेजा तो बुजुर्ग चुप्पी साध गया। बाद में हाथ जोड़कर किशोरी के सामने खड़ा हो गया और बोला कि मुझसे गलती हो गई, मुझे माफ कर दो। वहीं किशोरी ने पहले तो बुजुर्ग को माफ करने से साफ मना कर दिया, लेकिन बाद में उसने अपनी शिकायत वापस ले ली।

कोतवाली एसएसआइ मधुर श्याम का कहना है कि बुजुर्ग ने कहा कि उससे गलती से मैसेज फारवर्ड हो गया था, उसकी भावना गलत नहीं थी। इस मामले में किशोरी ने पुलिस कार्रवाई कराने से इंकार कर दिया है। बुजुर्ग व्यक्ति को छोड़ दिया गया है।