Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

बिग बॉस 14 में सोनाली ने सलमान खान से भी ले लिया था पंगा, इस कंटेस्टेंट पर आया था दिल


नई दिल्ली, : टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का सोमवार को देर रात निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो जब सोनाली फोगाट को दिल का दौरा पड़ा तो वह गोवा में थीं। सोनाली फोगाट सोशल मीडिया स्टार होने के साथ-साथ एंकर भी रह चुकी हैं। उन्होंने दूरदर्शन के शोज के लिए एंकरिंग की। लेकिन उन्हें टिकटॉक ने सोशल मीडिया स्टार बनाया और उसके बाद उन्होंने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री की। बिग बॉस 14 ने बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को घर-घर में पहचान दिलाई।

रुबीना दिलैक से बिग बॉस 14 में हुआ था जमकर झगड़ा

सोनाली फोगाट की बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री हुई थी। जब वह घर के अन्दर आईं तब तो उन्होंने सबसे दोस्ती की। लेकिन बाद में रुबीना दिलैक के साथ उनका आए दिन घर में झगड़ा देखने को मिला। बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट को अपनी भाषा और रुबीना दिलैक को टारगेट करने के लिए भी कई बार शो के मेजबान सलमान खान से फटकार लगी। वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री लेने वालीं सोनाली फोगाट कई बार अपनी भाषा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुईं।

सलमान खान से भी हो चुका है वीकेंड के वार पर झगड़ा

सोनाली फोगाट को उनके बर्ताव के लिए बिग बॉस 14 में कई बार सलमान खान से फटकार भी पड़ी। जब सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को धमकाया तो उस दौरान सलमान खान से भी उनकी बहुत तू-तू, मैं-मैं हुई। जिसके बाद सोनाली ने सलमान खान को काफी कुछ सुनाया और दोनों के बीच में जमकर झगड़ा हुआ। सोनाली फोगाट घर में अक्सर कुछ कंटेस्टेंट के साथ अपने झगड़े को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। सोनाली फोगाट को घर में खाना फेंकने की वजह से भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

अली गोनी को दिल दे बैठी थीं सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट की शादी बेहद ही कम उम्र में हो गई थीं। सोनाली की एक बेटी भी हैं। लेकिन इसके बावजूद जब वह बिग बॉस 14 में आईं तो वह जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी को दिल दे बैठीं। घर में मौजूद कई कंटेस्टेंट के सामने उन्होंने अली गोनी के प्रति अपनी फीलिंग व्यक्त करते हुए कहा था कि वह उनके प्रति आकर्षित हैं। हालांकि बाहर आने के बाद भी जब भी सोनाली फोगाट कोई वीडियो या रील पोस्ट करती थीं तो उन्हें लोग अली गोनी का नाम लेकर ट्रोल करते थे।

वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं सोनाली फोगाट का इतने दिन का रहा बिग बॉस सफर 

सोनाली फोगाट ने अपने गुस्से के साथ-साथ अपने शानदार डांस से भी अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि उनसे लोग शो में कुछ ज्यादा कनेक्ट नहीं कर पाए और उनका बिग बॉस में सफर तीन हफ्तों में ही खत्म हो गया।