Latest News पटना बिहार

बिहारः किशनगंज में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत


किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। अगलगी की यह घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी की है। घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों में चार छोटे बच्चे व घर के मालिक शामिल हैं। वहीं एक शख्स के झुलसने की भी खबर है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की दर्दनाक मौत घर में लगी आग से झुलसकर हो गई।

आग की इस घटना में आसपास के चार अन्य घरों को भी नुकसान पहुंचा है और सभी घर जलकर राख हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही जिला के वरीय अधिकारी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। एक साथ पांच लोगों की मौत से हर कोई सकते में है। घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओ शाहनवाज अख्तर नियाजी ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है और कहा कि जल्द ही सभी को मुआवजा दिलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आग लगने की यह घटना देर रात ढाई बजे की है। इस हादसे में नूर आलम सहित उनके परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। साथ ही संपत्ति को भी काफी नुकसान पहुंचा है। एसडीओ ने कहा कि पीड़ित परिवार को तत्तकाल सहायता राशि दी जा रही है। साथ ही चार-चार लाख रुपये का मुआवजा भी दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।