Latest News पटना बिहार

बिहारः पप्पू यादव की जमानत पर सुनवाई पूरी, फैसला रखा गया सुरक्षित


  • पप्पू यादव को अभी इलाज के लिए दरभंगा के डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. बीते 11 मई को जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना से गिरफ्तार किया गया था.

दरभंगाः किडनैपिंग केस के मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व सांसद और जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की जमानत पर सुनवाई पूरी हो चुकी है. मंगलवार की सुबह मधेपुरा सेशन कोर्ट में पप्पू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई का फैसला सुरक्षित रखा गया है. इस दौरान पप्पू यादव के वकीलों ने जमानत को लेकर अपना पक्ष रखा था.

पप्पू यादव को पटना से बीते 11 मई को किया गया था गिरफ्तार

पप्पू यादव को अभी इलाज के लिए दरभंगा के डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. बीते 11 मई को जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना से गिरफ्तार किया गया था. 11 मई की सुबह पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित पप्पू यादव के आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पहुंची थी.

यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने कहा कि था कि लगातार लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी कर रहे पप्पू यादव को चेतावनी दी गई थी. बावजूद वो जिलों में जाकर घूम करे थे. ऐसे में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन हो रहा था. वे कभी अस्पताल में चले जाते थे तो कभी किसी जिले में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच जाते थे.