Latest News पटना बिहार

बिहारः भाई रामचंद्र पासवान को पशुपति पारस ने दी श्रद्धांजलि,


  • दिल्ली के एलजेपी कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पार्टी से जुड़े अन्य सांसदों ने भी रामचंद्र पासवान की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया. सांसद चिराग पासवान ने भी अपने चाचा को श्रद्धांजलि दी.

पटनाः पूर्व सांसद और दलित सेना के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र पासवान की दूसरी पुण्यतिथि पर उनके भाई और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने श्रद्धांजलि दी. दिल्ली के एलजेपी कार्यालय में बुधवार को श्रद्धांजलि देने के दौरान पार्टी से जुड़े कई अन्य सांसद भी मौजूद रहे. इस दौरान श्रद्धा सुमन अर्पित करने बाद पशुपति पारस ने अपने भाई के बारे पुरानी बातों को याद करते हुए भावुक हो गए.

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि, “यह दुख की घड़ी है. हम तीन भाई थे. सबसे बड़े रामविलास पासवान जी और हमसे छोटे भाई रामचंद्र पासवान. आज दोनों छोड़कर चले गए हैं. हमलोग ग्रामीण परिवेश से आते हैं. हमारे पिताजी एक अच्छे किसान थे, वो संत थे. उन्हीं का आशीर्वीद है कि गांव से उठकर आज यहां तक पहुंचे हैं. हम तीनों भाइयों के चार बेटे हैं. रामचंद्र जी का जीवन संघर्षपूर्ण रहा है. हिंदुस्तान के इतिहास में ऐसा कोई परिवार नहीं होगा कि उसके घर से पांच सांसद हुआ हो. हम तीन भाइयों के अलावा दो बेटे भी सांसद बने. यह गौरव की बात है.” यहां प्रिंस के साथ चिराग पासवान का भी उन्होंने नाम लिया.