पटना

बिहारशरीफ अनुमंडल क्षेत्र में विशेष अभियान में 18 आरोपी गिरफ्तार


बिहारशरीफ (नालंदा)। बिहारशरीफ अनुमंडल के विभिन्न थाना की पुलिस ने अलग-अलग छापामारी कर 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सदर एसडीपीओ डॉ. शिवली नोमानी ने जारी बयान में बताया है कि पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाथ एस के निर्देश पर फरार आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। इसी क्रम में उक्त गिरफ्रतारियां हुई है।

एसडीपीओ ने बताया कि बिंद में ट्रक चालक की हत्या करने वाले दो आरोपियों को जहां पुलिस ने पकड़ा है। इसी प्रकार पांच नाबालिग लूट के आरोपी भी पकड़े गये है। मानपुर में हत्या के आरोपित एकरामा गांव निवासी  अशोक यादव, अकलू यादव और परमेश्वर यादव को गिरफ्तार किया गया है। इसी थाना पुलिस ने अन्य मामले मे महेश चौधरी को गिरफ्तार किया है। जबकि तेलमर पुलिस ने वनगच्छा गांव निवासी शांति देवी को गिरफ्तार किया है।

चेरो ओपी पुलिस ने आर्म्स एक्ट के आरोपित खरूआरा गांव के सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है, जबकि अस्थावां थाना पुलिस ने मालती गांव के प्रमोद ठाकुर को गिरफ्तार किया है। सारे थाना पुलिस ने जाना गांव के पास मोपेड सवार इस्लामपुर थाना के प्राण बिगहा गांव के जितेंद्र केवट और दीपनगर थाना के तकियापर गांव के गुड्डू कुमार को दस लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि इसी थाना के अवैध बालू उत्खनन के मामले में फरार चल रहा झमटापर गांव के नीतीश कुमार को भी पुलिस ने दबोच ली है।