पटना

गोरौल: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, तीन घायल


गोरौल (वैशाली)(आससे)।  हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग एनएच 22 के इनायतनगर गांव के पास देर शाम सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं एक महिला सहित तीन व्यक्ति बुरी तरह जख्मी है, जिसे पीएचसी गोरौल में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने घटना के बाद एनएच 22 को जाम कर रखा है।

बताया गया है कि गोरौल से केशरामा गांव निवासी अपने साला झुनलाल महतो के साथ मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के चकबरकुरबा गांव निवासी मृतक सकिन्द्र महतो ससुराल साइकिल से जा रहा था कि गोरौल ओवर वृज इनायतनगर के पास हाजीपुर की तरफ से आ रही बोलेरो गाड़ी ने पीछे से जबरदस्त धक्का मारा जिससे एक साइकिल पर दो साइकिल सवार में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

इतना ही नहीं उक्त बोलेरो ने इसे धक्का मारते हुये एक बाइक सबार कुढ़नी थाना क्षेत्र के ही थथिया आदित्यपुर गांव निवासी मुसर्रफ परवेज एवं उसकी पत्नी शहनवाज खातून को भी धक्का मारा। शहनवाज अपने पति के साथ मैट्रिक की परीक्षा देकर लौट रही थी। तीनों जख्मी को पीएचसी गोरौल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी है। और, सड़क जाम हटाने के लिये पुलिस प्रयास कर रही थी। वही समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम थी।