पटना

रूपौली: सड़क दुर्घटना में तीन घायल, स्थिति चिन्ताजनक


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र में चिकनी चुपरी राज्य उच्च पथ 65  के निर्माण के साथ सड़क दुर्घटना का दौर चालू हो गया। खासकर युवा बाईक सवार प्रतिदिन सड़क दुर्घटना के नित नए शिकार हो लोगों अथवा टीकापट्टी पुलिस के सहयोग से रेफरल अस्पताल रूपौली पहुंचाए जा रहे हैं।

इसी तरह आज भी बजाज बाईक शो रूम टीकापट्टी में कार्यरत दो मैकेनिक सहित तीन व्यक्ति सड़क हादसे के शिकार होकर जीवन मौत से जूझ रहे हैं। सभी घायलों को घटनास्थल से टीकापट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने इलाज के लिए रूपौली रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहाँ घायलों की पहचान छर्रापट्टी गांव निवासी छठु शर्मा के पुत्र अर्जुन कुमार, टीकापट्टी निवासी सुधीर ठाकुर के पुत्र संदीप कुमार और मनोज मंडल के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में किया गया। जबकि दुर्घटनाग्रस्त बाईक को जब्त कर टीकापट्टी पुलिस थाने ले आई।

रेफरल अस्पताल रूपौली में आपातकाल सेवा में उपस्थित चिकित्सा पदाधिकारी ने स्थिति की नाजुकता को देखते हुए प्राथमिक उपचार के तत्काल बाद ही विशेष उपचार के लिए सदर अस्पताल पूर्णियाँ भेज दिया। वहीं सड़क दुर्घटना का खबर पाकर धूसर टीकापट्टी पंचायत की मुखिया शांति देवी रेफरल अस्पताल पहुंच सभी घायलों का हालचाल जाना। जबकि अपने नीजी कोष से घायल के परिजनों को आर्थिक मदद पहुंचाते हुए और मदद की बात पीड़ित परिवार को कही।