पटना

बिहारशरीफ: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत जबकि पिता-पुत्र जख्मी


      • भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर धुनाई शुरू की लेकिन मौके पर पुलिस पहुंचकर बचायी जान
      • आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ की हाथापाई और सदर अस्पताल में हंगामा

बिहारशरीफ (नालंदा)। दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव के पास एनएच 20 पर ट्रक और बाइक की टक्कर में मां-बेटी की मौत हो गयी, जबकि इसी दुर्घटना में पिता-पुत्र जख्मी हो गया। मृतक की पहचान नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नाधपूर्णाडीह गांव निवासी दिनेश कुमार की पत्नी पिंकी देवी और दो साल की बच्ची खुशी कुमारी के रूप में की गयी है। इस दुर्घटना में पिता दिनेश और उनका छोटा पुत्र आयुष जख्मी हुआ।

बताया जाता है कि मृतका का मायका बिहारशरीफ के हबीबपुरा मोहल्ले में था, जहां से वे लोग नवादा जा रहे थे। ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हालांकि ग्रामीणों ने ट्रक और चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दी है। घटना के विरोध में परिजनों ने हंगामा भी की और पुलिस से हाथापाई की। बाद में सदर अस्पताल में भी बवाल काटा।

बताया जाता है कि बाइक को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की हुजूम जुट गयी और लोगें ने चालक की पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच थाना की गश्ती गाड़ी पहुंची और चालक को बचाकर भीड़ से बाहर निकाली। इसी क्रम में आक्रोशित लोगों ने पुलिस से हाथापाई की। हालांकि भीड़ से चालक को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। ट्रक चालक की पहचान नूरसराय के अंधन्ना गांव निवासी उमेश चौधरी के रूप में की गयी। इधर दूसरी ओर पुलिस सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और पुलिस के साथ हाथापाई करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।