पटना

बिहारशरीफ: एसपीएम कॉलेज में लगाया गया टीकाकरण कैंप


टीका से ही कोरोना का जंग जीतेगा भारत: प्राचार्य डॉ॰ जितेंद्र

बिहारशरीफ (आससे)। सरदार पटेल मेमोरियल कॉलेज के प्रांगण में स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण कैंप लगाया गया। टीकाकरण कैंप का शुभारंभ कॉलेज के प्राचार्य डॉ॰ जितेंद्र रजक ने स्वयं टीकाकरण का पहला डोज लेकर किया। इस टीकाकरण कैंप का आयोजन 38 बिहार बटालियन एनसीसी बिहारशरीफ के सरदार पटेल मेमोरियल कॉलेज यूनिट ने किया। इस टीकाकरण में कॉलेज के प्राचार्य के अलावा शिक्षकेत्तर कर्मचारी, छात्र तथा एनससीसी कैडेटों ने भी वैक्सीन लिया। इस टीकाकरण कैंप में 50 लोगों ने टीकाकरण कराया।

इस दौरान कॉलेज के प्राचार्य डॉ॰ जितेंद्र रजक ने बताया कि टीकाकरण ही कोरोना के रोकथाम का अंतिम उपचार है। पूरे देशवासियों को यथाशीघ्र कोरोना का टीका जरूर लेना चाहिए। टीकाकरण काफी अच्छा और सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि अफवाह से बचे और टीका अवश्य लगाये। साथ ही साथ सामाजिक दूरी बनाये रखे। समय-समय पर हाथ धोते रहे।

अपने कॉलेज के एनसीसी कैडेटों का कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने और उनकी मदद में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए उनकी प्रशंसा की एवं सभी को आश्वासन भी दिए की समय-समय पर कॉलेज में इस तरह का शिविर लगता रहेगा जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन लेने में आसानी हो। इस अवसर पर प्रो॰ विशाल विजय, सुरेंद्र प्रसाद, भोला प्रसाद, एनसीसी ऑफिसर डॉ॰ शशिकांत टोनी, बलवीर कुमार, रवि कुमार, वरूण कुमार, राजीव कुमार आदि उपस्थित थे।