पटना

बिहारशरीफ: छापामारी में एक करोड़ रुपये का नकली दवा एवं सौंदर्य उत्पाद बरामद


बिहारशरीफ (नालंदा)। लहेरी थाना क्षेत्र के सोहनकुआं मोहल्ले में एक करोड़ रुपये का नकली दवा एवं सौंदर्य उत्पाद बरामद किया गया है। ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अधिकारी वैशाली निवासी साहुला ने लहेरी पुलिस के सहयोग से छापामारी की। कंपनी के अधिकारी ने लहेरी थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराया कि मेरे कंपनी के नकली उत्पादन का निर्माण कराया जा रहा है।

इस संबंध में पटना जिला के खाजेकला थाना क्षेत्र स्थित सदर गली निवासी मो. कैश, चंडी निवासी आफताब आलम के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने सोहनकुआं में छापामारी की। छापामारी के दौरान डिटॉल, निहार शांति आंवला, बोरोप्लस सहित दवा कंपनी का सीरप, इंजेक्शन आदि भारी मात्र में बरामद किया गया। इस दौरान दवा की खाली सीसी, रैपर आदि भी बरामद  की गयी। छापामारी के दौरान धंधेबाज मौके से फरार हो गये, जिनकी गिरफ्रतारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है।

बताया जाता है कि पूर्व में भी सोहसराय थाना क्षेत्र के आशानगर मोहल्ले में नकली साबुन, तेल आदि बरामद किया गया था। 23 सितंबर को भी भराव पर दो ब्रांडेड कंपनी का टीशर्ट एवं जिंस बरामद की गयी थी। 29 सितंबर को रामचंद्रपुर स्थित दो चप्पल दुकान से लाखों रुपये का नकली चप्पल बरामद किया गया था। ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली उत्पाद की बिक्री शहर में रूकने का नाम नहीं ले रही है।