पटना

बिहारशरीफ: वार्ड पार्षद पति के हत्या मामले का उद्भेदन कर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


बिहारशरीफ (आससे)। दीपनगर के कुंडलपुर गेट के समीप हुए सरेशाम सिलाव नगर पंचायत के वार्ड पार्षद पति चितरंजन सिंह हत्याकांड का उद्भेदन कर पुलिस ने पूर्व विधानसभा प्रत्याशी भोसू यादव सहित दो आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक एस. हरिप्रसाथ ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया कि दीपनगर थाना क्षेत्र के कुंडलपुर गेट के पास 07 मार्च को अपराधियों ने वार्ड पार्षद पति चितरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस संबंध में दीपनगर थाना में 70/21  कांड दर्ज किया गया।

इस घटना की उद्भेदन हेतु सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था, जिसमें बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार, दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक, नालंदा थानाध्यक्ष शशिरंजन, डीआईयू के सुबोध कुमार, चंदन कुमार टीम में शामिल थे। गठित टीम ने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर नई सराय की एक महिला के बयान पर मामले का उद्भेदन कर इस कांड के अभियुक्त भोसू यादव एवं नालंदा थाना के मोहीउद्दीननगर निवासी राजीव पासवान को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से तीन मोबाइल सेट भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि भोसू यादव से मृतक चितरंजन सिंह का पूर्व विवाद चल रहा था। इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

युवती ने बयान के दौरान बताया था कि युवती के बुलाने पर मृतक बिहारशरीफ आया था, जिसकी सूचना उसने भोसू यादव को दी थी। बिहारशरीफ से घर लौटने के दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार भोसू यादव पर पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।