पटना

बिहारशरीफ: वाहनों को रोकवाकर रंगदारी वसूलते दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बिहारशरीफ (आससे)। नालंदा पुलिस ने हरनौत थाना क्षेत्र के खरूआरा मोड़ के पास छापामारी कर वाहनों को रोककर रंगदारी वसूलने वाले दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। इनके पास से रंगदारी के रूप में वसूले गये 950 रुपया भी बरामद किया गया।

सदर डीएसपी डॉ. शिवली नोमानी ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया कि नालंदा पुलिस को सूचना मिली थी कि एनएच 20 पर खरूआरा मोड़ के पास कुछ अपराधी एनएच पर गुजरने वाले वाहनों को रोकवाकर उन्हें डरा-धमकाकर रंगदारी के रूप में पैसे वसूली का काम कर रहा है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर चेरो ओपी थानाध्यक्ष द्वारा छापामारी की गयी।

इस दौरान दो अपराधकर्मियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। दोनों अपराधकर्मी वाहनों को रोकवाकर पैसा वसूली का काम कर रहे थे। इस दौरान चेरो ओपी थाना क्षेत्र के खरूआरा निवासी जितेंद्र प्रसाद उर्फ जीतू यादव एवं महेश यादव को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्रतार दोनों अपराधियों के विरुद्ध चेरो थाना में 412/21 कांड दर्ज किया गया। गिरफ्रतार जितेंद्र प्रसाद उर्फ जितु यादव का नाम थाना की निगरानी पंजी में भी दर्ज है। दोनों अपराधकर्मियों पर पूर्व में भी हरनौत थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज है।