पटना

बिहारशरीफ: सड़क दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों से मिले सांसद


बिहारशरीफ (आससे)। एकंगरसराय प्रखंड के तेल्हाड़ा बाजार में सड़क दुर्घटना में हुए 6 लोगों की मौत एवं कई लोगों के घायल होने की सूचना पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरी संवेदना प्रकट की। उन्होंने तत्काल अधिकारियों से संपर्क कर स्थिति नियंत्रण करने को कहा। साथ ही मृतकों का पोस्टमार्टम सांसद श्री कुमार ने सदर अस्पताल बिहारशरीफ की उपस्थिति में स्वयं कराए।

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस घटना से वे स्वयं काफी दुखी हैं। मृतकों के परिवारों को उन्होंने तत्काल 4-4 लाऽ रुपए देने की घोषणा की। साथ ही सांसद कौशलेंद्र कुमार सभी के घर जा जाकर मृतक परिवारों एवं उनके आश्रितों से मुलाकात की एवं इस विकट परिस्थिति में धैर्य से रहने को कहा। उन्होंने भगवान से भी प्रार्थना की कि पीड़ित परिवार इस विकट परिस्थिति का मुकाबला कर सके। सांसद श्री कुमार ने कहा के मृतकों और घायल परिवारों के साथ जिला प्रशासन और बिहार सरकार मजबूती से खड़ी है।

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने मृतकों के प्रति शोक सम्वेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्य की सरकार संकट की घड़ी में उनके साथ खड़ी है। इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष शियाशरण ठाकुर, जदयू नेता रंजीत कुमार, जदयू नेता अशोक यादव मौजूद थे।