पटना

बिहारशरीफ: सड़क दुर्घटना में तीन बाइक सवार की मौत


बिहारशरीफ (आससे)। वेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के पास हुए सड़क दुर्घटना में मोटर-साइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चेरो ओपी क्षेत्र के द्वारका विगहा निवासी विजेंद्र पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सुजीत पासवान है जो की घर पर रहकर ही खेती बाड़ी का काम करता था। जबकि 2 अन्य मृतक नूरसराय थाना क्षेत्र के जयप्रकाश पुर भेड़िया निवासी गनौरी पासवान का 30 वर्षीय पुत्र रंजीत पासवान एवं अनिल पासवान का 25 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान है।

सोनू पासवान एवं रंजीत पासवान आपस में चाचा भतीजा हैं। तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से बिहारशरीफ लौट रहे थे। तभी पैठना गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पॉकेट में मिले पहचान पत्र के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। वेना थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों व्यक्ति एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेना की तरफ से बिहारशरीफ की ओर आ रहे थे तभी पैठना गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।