पटना

बिहारशरीफ: 1.25 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का मंत्री एवं सांसद ने किया शिलान्यास


बिहारशरीफ (आससे)। नूरसराय एवं सिलाव प्रखंड के दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली पचवारा पक्की सड़क से दयालपुर गोविंदपुर भाया ककैला पथ का बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एवं सांसद कौशलेंद्र कुमार ने शिलान्यास किया। यह पथ 1 करोड़ 25 लाख 443 की लागत से निर्माण कराया जायेगा। इस पथ को छः महीना के अंदर तैयार करने का निर्देश दिया गया है।

इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सरकार हर क्षेत्र में विकास कर रही है। हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने का काम किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए टीका अवश्य लगाये और लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने यह भी कहा कि नल-जल योजना का सदुपयोग करें नल को खुला नहीं छोड़े। पानी की बर्बादी ना हो ताकि भविष्य में जल संकट ना हो सके। उन्होंने कहा कि राज्य में पूरी आबादी को नल का जल घर-घर पहुंचाया जा रहा है।

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विकास ही विकास हो रहा है। हर गांव का विकास हो रहा है। इस अवसर पर मुखिया रंजीत कुमार, पप्पू यादव, दिनेश कुमार, मंटू प्रसाद, बच्चू महतो, लखन चंद्रवंशी, मुन्ना कुमार, प्रदीप मुखिया आदि उपस्थित थे।