पटना

बिहारशरीफ़: क्रिकेट मुक़ाबले में मीडिया की टीम ने आईएमए को पराजित किया


  • रोमांचक मुक़ाबले में मीडिया इलेवन ने चार विकेट से जीता मैच
  • विम्स के प्राचार्य ने किया मैच का शुभारम्भ

बिहारशरीफ़। रविवार को आईएमए इलेवन तथा मीडिया इलेवन के बीच आयोजित क्रिकेट मैच के रोमांचक मुकाबले में मीडिया इलेवन ने आईएमए इलेवन को 4 विकेट से पराजित किया। यूनिटी इंटरनेशनल स्कूल के तत्वाधान में चोरसुआ स्थित स्कूल परिसर में यह मैच का आयोजन की गई। आईएमए इलेवन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। 16 ओवर के इस मैच में सभी विकेट खोकर आईएमए ने 124 रन बनाया जवाब में मीडिया की टीम ने 13 ओवर 2 गेंद में 129 रन बनाकर 4 विकेट लिया और मैंच जीत ली।

मैन ऑफ द मैच तथा बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड मीडिया टीम के बंटी ने जीता। जबकि बेस्ट बॉलर का अवार्ड  आई एम ए के टीम के डॉक्टर धीरेंद्र को दिया गया। इसके पहले विंस पावापुरी के प्राचार्य डॉ पीके चौधरी ने मैच का शुभारंभ किया तथा दोनों टीम को शुभकामनाएं दिए और कहा कि ऐसे आयोजनों से खेल और मनोरंजन के साथ आपसी सद्भाव बढ़ता है।

वरिष्ठ चिकित्सक डॉ श्याम नारायण प्रसाद ने आयोजन को बेहतर बताते हुए कहां की आईएमए और मीडिया के बीच बेहतर संबंध के साथ साथ खुशनुमा माहौल भी बना है। डॉ अरविंद कुमार सिन्हा ने कहा कि बीच-बीच में ऐसे आयोजन होना चाहिए काम का दबाव कम होता है तथा रिश्ता भी मजबूत होता है।। डॉक्टर अश्वनी वर्मा ने कहा कि ऐसे आयोजनों से आपसी भाईचारा के साथ ही काम का तनाव भी कम होता है। डॉ सुजीत कुमार ने कहा कि ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए मैं दोनों ही टीम का आभार व्यक्त करता हूं।

विद्यालय की संचालिका डॉ प्रीति रंजना ने कहा कि मुझे आयोजन कर अपार खुशी है मीडिया और डॉक्टर के बीच का रिश्ता और मजबूत होगा तथा लोग काम के दबाव से रिलैक्स हो सकेंगे। आईएमए के कप्तान डॉ मनोज कुमार के नेतृत्व में डॉ अश्वनी कुमार वर्मा, डॉ आशुतोष कुमार, डॉ राजीव रंजन, डॉ अजय कुमार, डॉ अशोक कुमार, धीरेंद्र कुमार डॉ राजेश प्रसाद, डॉ अजय कुमार सिन्हा, डॉ शशिकांत, डॉ अजीत कुमार ने मैच में हिस्सा लिया।

जबकि इस अवसर पर डॉ सुनील कुमार, डॉ सुनीति सिन्हा, डॉ सुजीत कुमार, डॉ अंजना, डॉ विपिन कुमार वर्मा, डॉ ललन कुमार, आदि लोग उपस्थित थे। मीडिया की ओर से कप्तान कौशलेंद्र कुमार के नेतृत्व में प्रशांत, जितेंद्र, सौरभ, बंटी, संजीव, प्रेम, राज, ऋषि, अभिषेक, सत्यम, सोनू, मिथुन ने खेला जबकि इस अवसर पर राजकुमार मिश्रा, राजीव वर्मा, राजीव रंजन, अविनाश पांडे, राजीव सिंह, रजनीकांत, बंटी आर्यन, बॉर्बी आदि उपस्थित थे।