Latest News पटना बिहार

बिहार कांग्रेस प्रभारी ने दिया बड़ा बयान


  • पटना। कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल के बिहारदौरे के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पटना पहुंच कर बड़ा बयान दिया है। इस बयान से स्पष्ट है कि महागठबंधन में बड़ी दरार आ गई है। पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम चुनाव जमकर लड़ रहे हैं और अपनी ताकत पर लड़ रहे हैं।

इसके कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 संसदीय सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने स्पष्ट कर दिया है कि राजद ने महागठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। इस कारण उपचुनाव में हम पूरी ताकत से लड़ रहे हैं। हमारे सभी नेताबिहार पहुंच चुके हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

इसके अलावा राजद के सांसद मनोज झा के कांग्रेसियों को संघी कहे जाने पर कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने क्या कहा हम नहीं जानते हैं। हम बस इतना जानते हैं कि हमने गठबंधन नहीं तोड़ा। दरअसल, भक्त चरण दास ने कहा था कि उपचुनाव के बाद राजद भाजपा से मिल जाएगी। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए राजद सांसद मनोज जा ने कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को संघी कह दिया था।