Latest News पटना बिहार

बिहार: डैम किनारे 1 महिला समेत 3 बच्चों के मिले शव, हत्या का मामला


  • नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हल्दिया स्थित फुलवरिया डैम में चार शवों के मिलने से सनसनी फैल गई है. एक महिला, एक बच्चा और दो बच्चियों के शव बरामद किए गए हैं. इसकी जानकारी मिलने पर रजौली इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है. शव एक ही परिवार के होने की सम्भावना है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. चारों के शरीर पर जख्म के निशान हैं.

डैम किनारे 1 महिला समेत 3 बच्चों के मिले शव

बताया गया है कि कुछ लोग डैम की तरफ गए थे, तभी उनकी नजर डैम किनारे पड़े चार शवों पर पड़ी. महिला व बच्चों का शव होने की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. आसपास के ग्रामीणों की भीड़ वहां पर जुट गई लेकिन कोई भी मृतकों को नहीं पहचान सका. इस मामले पर अभी पुलिस की तरफ से ज्यादा कुछ नहीं बताया जा रहा है.

मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस पहले पूरी जांच करना चाहती है, उसी के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की कोशिश रहेगी. जानकारी मिली है कि चारों मृतकों के शव को पुलिस द्वारा बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही केस की आगे की दिशा तय होगी. ये आत्महत्या है या फिर हत्या, इस पर भी पोस्टमार्टम के जरिए ही रोशनी डाली जाएगी. पुलिस ने शुरुआती जांच शुरू कर दी है और उन्हें सबूत के तौर पर मृत महिला के पास से एक मोबाइल फोन भी मिला है.