पटना

बिहार में भी हो इंटरनेशनल शूटिंग रेंज : श्रेयसी


जमुई। इंटरनेशनल स्पोर्ट्स शूटिंग फेडरेशन के द्वारा आयोजित वर्ल्ड कप में गोल्ड पर निशाना साधने के बाद अपने गृह जनपद जमुई पहुंची। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज और भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि बिहार में भी एक शूटिंग रेंज की स्थापना होनी चाहिए, इसके लिए वह केंद्रीय मंत्री से मुलाकात कर चुकी हैं।

विधायक बनने के बाद भी खेल प्रेम को नहीं छोडऩे वाली श्रेयसी सिंह ने कहा कि बिहार में पंचायत स्तर पर स्टेडियम और खेल के मैदान बनाने की जरूरत है। श्रेयसी सिंह ने कहा कि खेल के मैदान या स्टेडियम में मेडल जीतने के लिए नहीं बल्कि युवा तंदुरुस्ती के लिए भी जाते हैं। श्रेयसी सिंह बंगाल चुनाव को लेकर कहा कि वहां पर जय भाजपा तय भाजपा है।

दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में आयोजित वर्ल्ड कप में बतौर निशानेबाज बेहतर प्रदर्शन करने के बाद जमुई की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंची। जहां उनकी सफलता पर स्थानीय लोगों और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।

श्रेयसी सिंह ने कहा कि बिहार के प्रखंड लेवल पर ही नहीं, पंचायत स्तर पर भी स्टेडियम और खेल के मैदान बनाने की जरूरत है। जहां युवा खेल के क्षेत्र में आगे बढ़े ही लोगों को उनके सेहत और तंदुरुस्ती को बनाए रखने में भी मदद मिले। बिहार में कहीं भी अगर खेल और खिलाडिय़ों को बढ़ावा देने के लिए आधारभूत संरचना तैयार की जा रही है तो वहां जरूरी संसाधनों का उपाय भी होनी चाहिए।