पटना

बिहारशरीफ: नीतीश कुमार के सुशासन के राज में कोई अपराधी बच नहीं सकता : कौशलेंद्र 


बिहारशरीफ (आससे)। शनिवार को नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार मॉनसून सत्र के शनिवार के दिन छुट्टी रहने के कारण अपने संसदीय क्षेत्र राजगीर प्रखंड के छबीलापुर थाना अंतर्गत लोदीपुर गांव गए। वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना, घटना की जानकारी ली एवं उन्हें सांत्वना दिया। ज्ञात हो की पिछले दिनों जमीन विवाद के कारण पारिवारिक झगड़ा होने पर अपराधियों ने एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी थी। पुलिस परिवारों ने कहा कि अभी भी भय का माहौल बना हुआ है अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी हो।

मौके पर से सांसद श्री कुमार ने आरक्षी अधीक्षक नालंदा से बात कर अपराधियों के तथा शीघ्र गिरफ्तारी एवं पीड़ित परिवार के सुरक्षा देने का निर्देश दिया। सांसद श्री कुमार ने कहा कि नितेश कुमार के शासनकाल में कोई भी अपराधी बच नहीं सकता है यथाशीघ्र पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करेगी और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

मौके पर उपस्थित प्रशिक्षण डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा और राजगीर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने ग्रामीणों से एवं पीड़ित परिवारों से बातचीत कर जानकारी ली। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष जयराम सिंह, प्रदेश सचिव मीरा कुमारी, प्रवक्ता डॉ शशिकांत कुमार टोनी, मुखिया अजीत कुमार आदि दर्जनों जदयू नेता एवं ग्रामीण उपस्थित थे।