News TOP STORIES उड़ीसा नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बीजद ने जारी की 9 प्रत्याशियों की एक और लिस्ट, सीएम नवीन पटनायक यहां से लड़ेंगे चुनाव


भुवनेश्वर। बीजू जनता दल ने बुधवार को अपनी पांचवीं सूची जारी की है। पांचवीं सूची में 9 उम्मीदवार के नाम घोषित करने के साथ ही संबलपुर तथा रेढाखोल सीट पर पहले से घोषित उम्मीदवार को पार्टी ने बदल दिया है।

 

आज घोषित 9 उम्मीदवारों की सूची में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का भी नाम शामिल है।मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कंटाबांजी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

संबलपुर और रेढाखोल सीट पर BJD ने बदले उम्मीदवार

उसी तरह से संबलपुर तथा रेढाखोल सीट पर पार्टी ने उम्मीदवार बदल दिए हैं। संबलपुर एवं रेढाखोल सीट पर बीजद ने अपने पहले घोषित उम्मीदवारों का अदल-बदल किया है। रेढाखोल विधानसभा सीट से बीजद ने पहले रोहित पुजारी को उम्मीदवार बनाया था। हालांकि, अब रोहित पुजारी को संबलपुर से एवं प्रसन्न आचार्य को रेढाखोल से उम्मीदवार बनाया है।

यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले प्रसन्न आचार्य मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के आवास पर गए थे और अपनी नाराजगी जाहिर की थी। ऐसे में बीजद ने आज उनकी सीट को बदल दिया है।

9 विधानसभा उम्मीदवारों की सूची में ये नाम

आज घोषित सूची में कंटाबांजी विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, चित्रकोंडा विधानसभा सीट से लक्ष्मीप्रिया नायक को उम्मीदवार बनाया है।

वहीं, पद्मपुर विधानसभा सीट से वर्षा सिंह बरिया, कुचिंडा से राजेन्द्र छत्रिया, देवगड़ से अरुंधति देवी, अनुुगुल से संयुक्ता सिंह, नीमापड़ा से दिलीप नायक, सानखेमुंडी से सुलक्षणा गीतांजलि देवी एवं जयपुर से इंदिदार नंद को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।