News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सीएम योगी की मुलाकात खत्म,


  • सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच दिल्ली में मुलाकात खत्म हो गई है. दोनों नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई.

नई दिल्ली. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच मुलाकात खत्म हो गई है. नड्डा से मुलाकात करने के लिए योगी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उनके आवास पर पहुंचे थे. इस मुलाकात की वजह यूपी में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में राजनीतिक स्थिति और संभावित कैबिनेट विस्तार या फेरबदल पर चर्चा बताई जा रही है. नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे.

नड्डा से मुलाकात के बाद योगी ने कहा, “आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार.”

पीएम मोदी से करीब डेढ़ घंटे हुई मुलाकात
इससे पहले आज सुबह योगी पीएम मोदी से मुलाकात करने 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंचे. पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच करीब डेढ़ घंटा मुलाकात हुई. योगी ने मोदी को राज्य की राजनीतिक स्थिति और कोविड महामारी की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए उठाए गए कदमों से अवगत कराया.