Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बीजेपी का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- आपदा में कर रही राजनीति,


  • नई दिल्ली देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड और वैक्सीन की कमी हो गई है. इसको लेकर कांग्रेस लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही है. अब बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि कांग्रेस पीएम मोदी को बदनाम कर रही है. जिसके लिए उसने टूलकिट बनाई है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आपदा में राजनीति कर रही है.

देश को बदनाम करने के पीछे राहुल गांधी का हाथ- बीजेपी

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”कांग्रेस पीएम मोदी की छवि को धुमिल करने की कोशिश कर रही है. हम देख रहे हैं कि विदेशों की पत्रिकाओं में कुछ भारतीय लोग कैसे अपने देश और अपने प्रधानमंत्री को बदनाम कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, ”देश को बदनाम करने के पीछे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेताओं का हाथ है.”

शवों पर भी राजनीति कर रही कांग्रेस- बीजेपी

पात्रा ने आ कहा, ”मुझे बहुत दुख है कि मैं ऐसे वक्त में ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा हूं. लेकिन ये सामने रखना जरूरी है कि कैसे कांग्रेस पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं से टूलकिट का इस्तेमाल करने को कह रही है.” पात्रा ने कहा कि लोग बिलख रहे हैं, लेकिन कांग्रेस शवों और दाह संस्कार पर भी राजनीति कर रही है. इससे मुझे दुख होता है.”