Latest News मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: ICU वार्ड की छत से बारिश के टपकते पानी ने खोली स्वास्थ्य विभाग की पोल,


  • मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य विभाग की पोल खोलते दिख रहा है. इस वीडियो में अस्पताल में बने कोविड आईसीयू वार्ड में बारिश का पानी छत से टपकते हुए मरीजों पर आ रहा है.

मध्य प्रदेश: राजगढ़ जिले से एक वीडियो सामने आया है जो स्वास्थ्य विभाग की पूरी पोल खोल रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में अस्पताल में बने कोविड आईसीयू वार्ड में बारिश का पानी छत से टपकते हुए दिखाई पड़ रहा है.

छत से पानी टपकने के कारण मरीजों को खास परेशानी हुई. बताया जा रहा है जितनी देर बारिश हुई उतनी देर छत से पानी मरीजों के ऊपर टपकता रहा. मरीज पानी से बचने के लिए इधर-उधर जाते दिखाई दिए. जानकारी के मुताबिक, कोरोना मामलों को देखते हुए बीते साल खूजर वाले वार्ड की पुरानी बिल्डिंग को कोविड आईसीयू वार्ड में तब्दील किया गया था. कोरोना मरीजों को परेशानी ना हो और उनको सही इलाज मिले इसलिए लाखों रुपये खर्च कर पुराने भवन में इसे तैयार किया गया था.

मरीजों के बीच अफरा-तफरी मच गई

वार्ड के तैयार होने के बाद मरीजों को भर्ती किया गया. ऐसे में बीते दिन शाम के वक्त बारिश हुई तो वार्ड की छत से पानी टपकने लगा. जानकारी के मुताबिक वार्ड के कई जगहों से पानी टपकने लगा जिस कारण वार्ड में मरीजों के बीच अफरा-तफरी मच गई.