Latest News नयी दिल्ली

बीजेपी, VHP नेता हुए श्रद्धांजलि सभा में शामिल, फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की मांग की


भारतीय जनता पार्टी (BJP) और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेताओं ने मंगोलपुर में मृतक रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की शोक सभा में भाग लिया. प्रार्थना सभा रिंकू शर्मा के घर के पास आयोजित की गई थी. भाजपा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, लोकसभा सांसद हंस राज हंस, विधायक विजेंद्र गुप्ता (Virendra Gupta) और VHP दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कपिल खन्ना सहित भाजपा नेताओं ने बैठक में भाग लिया.

प्रार्थना सभा में भाग लेने के दौरान, विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार (Alok Kumar) ने रिंकू शर्मा हत्या के मामले की त्वरित सुनवाई और दोषियों को फांसी देने की मांग की. आलोक कुमार ने मृतक के नाम पर एक चौक का नाम रखने की मांग की.

पुलिस का हत्या के लिए किसी भी सांप्रदायिक एंगल से इनकार

कुछ नेताओं ने दावा किया है कि अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के लिए दान जमा करने के लिए रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गई थी. दिल्ली पुलिस ने स्पष्ट रूप से दावों को खारिज कर दिया है और हत्या के लिए किसी भी सांप्रदायिक एंगल से इनकार किया है.

मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने सनसनीखेज हत्या के मामले को क्राइम ब्रांच में स्थानांतरित कर दिया है. अब तक, पुलिस ने मामले के संबंध में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके नाम दानिश, इस्लाम, जाहिद, मेहताब और ताजुद्दीन है. मंगोलपुरी की रहने वाली रिंकू शर्मा ने 10 फरवरी को अपने परिवार के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी थी.यह भयावह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. वीडियो फुटेज से पता चला कि आरोपी शर्मा के घर में घुस गए और उसे घसीटते हुए बाहर ले गया और उसकी पिटाई की. परिवार ने आरोप लगाया है कि 25 साल के यार को उसके तुरंत बाद चाकू मार दिया गया था.