पटना

बेगूसराय: सांप ने डंसा तो युवक ने पहले दांत तोड़ा फिर साथ लेकर पहुंचा अस्पताल


बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय स्थित सदर अस्पताल में सोमवार की देर शाम उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक युवक हाथ में 4 फीट लंबा सांप लेकर अपना इलाज कराने पहुंचा। नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरी गंज निवासी गोपी पासवान को गाछी टोला में एक दुकान के पीछे शौच के दौरान हाथ में सांप ने काट लिया।

सांप काटने के बाद गोपी ने 4 फीट लंबे सांप को न सिर्फ पकड़ लिया, बल्कि बीच सड़क पर पिलास से उसके दांत को तोड़ दिया। इस दौरान काफी संख्या में लोग देखने के लिए जुटे रहे। बाद में सांप को लेकर गोपी इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचा।

सदर अस्पताल में डॉक्टरों के द्वारा उसका इलाज किया गया जहां वह खतरे से बाहर है। सदर अस्पताल में भी गोपी सांप के साथ बैठकर खिलवाड़ करता रहा। इलाज के दौरान गोपी सांप को हाथ में लेकर कभी अपने चेहरे को कटवाने का प्रयास करता दिखा तो कभी सांप का मुंह अपने मुंह में ले रहा था। इस हरकत को देखने के लिए अस्पताल में भी भीड़ जुटी रही।

गोपी ने बताया कि दुकान के पीछे शौच करने के दौरान सांप ने काट लिया। इस लिए सांप को पकड़ कर इलाज के लिए आया है, ताकि डॉक्टर सांप को देखकर उसका इलाज कर सकें। इलाज कर रहे डॉक्टर नीलकमल ने बताया कि युवक विचित्र टाइप का लग रहा है। वह सांप को लेकर पहुंचा है जहां उसका इलाज किया गया है। वह खतरे से बाहर है, लेकिन जिस तरीके से युवक सांप के साथ खिलवाड़ करता रहा वह अजीबोगरीब लग रहा था।