पटना

बेतिया में दो आभूषण दुकानों से 25 लाख की लूट


बगहा/धनहा (प.च.)  बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहा  बाजार में हथियार से लैस से अपराधियों ने दिनदहाड़े सोने चांदी की दुकान लूट ली। घटना के अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। विदित हो कि शुक्रवार को दोपहर 1:00 बजे अपाची मोटरसाइकिल एवम  पल्सर मोटरसाइकिल से आए थे। अपराधियों ने तमकुहा बाजार में दो भाइयों का गुड्डू सोनी एवं गोविंद सोनी की ज्वेलरी की  दुकानें लुट ली।

दुकानदार गोविंद सोनी ने बताया कि हमारे दुकान पर दो महिला ग्राहक बैठी हुई थी। तभी दो मोटर साइकिल से आये 6 अपराधियो ने दुकान में घुस आये जिसमे से एक अपराधी ने आते ही  तमाचा जड़ दिया और कान पर बंदूक रखकर हल्ला न करने की बात कही, और तीन चार लोगों ने मिलकर दुकान में रखे लगभग 10 लाख के ज्वेलरी एवं 10 हजार रुपये नगद  बैग में रख लिए एक अपराधी हथियार लेकर गोविंद  सोनी के ही पास रुक गया बाकी लोग बगल के गोविंद सोनी के भाई गुड्डू सोनी के दुकान में जाकर उनके दुकान मे रखे  सामान लूटकर मोटरसाइकिल से सभी  फरार हो गए।

घटना की सूचना जैसे ही धनहा थाना पुलिस को लगी मौके पर धनहा थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लेने लगे इसके तुरंत बाद बगहा  एसडीपीओ कैलाश प्रसाद एवं एसपी किरण कुमार गोरख जाधव भी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच  करने में लगे हुए हैं। और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही यूपी के कुशीनगर जिला सहित बगहा पुलिस जिला के समस्त थानों आपको अलर्ट कर दिया गया है। अपराधियों की धरपकड़ की कोशिश लगातार जारी है। बहुत ही जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होंगे एसपी किरण कुमार गोरख जाधव के साथ भीताहा थाना अध्यक्ष शाहिद अनवर अंसारी पिपरासी थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा नदी थाना अध्यक्ष प्रभात समीर सहित अन्य पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।

वहीं घटना के बाद से क्षेत्र में तरह-तरह की बातें लोग कर रहे हैं लोग आपस में बात कर रहे हैं कि दोपहर में ही बेखौफ अपराधी दुकान लूट ले रहे हैं ।तो अब हम लोग कैसे बच सकते हैं लोगों ने पुलिस पर भी कई सवालिया निशान लगाए लोगों ने बताया कि यहां से थाना की दूरी महज 5 से 7 किलोमीटर है लेकिन फिर भी अपराधी बेखौफ होकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिए हैं।