News TOP STORIES पटना बिहार राष्ट्रीय

बेतिया: SBI के मलाहीटोला ब्रांच से दिनदहाड़े 12 लाख की लूट,


बेतिया (पश्चिम चंपारण), । नगर से सटे बैरिया थाना क्षेत्र के संतघाट स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मलाही टोला शाखा में बुधवार की 11:30 बजे हथियारबंद बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। छह की संख्या में घात लगाए नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से12 लाख रुपये लूट लिए है। घटना की सूचना पर पुलिस शहर से बाहर निकालने वाले सभी रास्ते की नाकेबंदी पर छापेमारी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि बैंक खुलने के कुछ देर के बाद बैंक में कैश आया। बैंक में कैश ले जाने के दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने हमला बोल दिया। कर्मियों को गन प्वाइंट पर लेकर नोटों से भरे दो बक्से को लूट लिया और बाइक से फरार हो गए।

jagran

कुल कितने रुपये लूटे गए हैं, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन 12 लाख रुपये लूटे जाने की बात कही जा रही है। मौके पर सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय, बैरिया, नगर व आसपास की थाना पहुंच गई है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की कोशिश कर रही है।

समस्तीपुर में सिनेमा हॉल मालिक के घर के बाद ज्वेलरी की दुकान में करोड़ों की डकैती

उल्लेखनीय है बिहार में बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को समस्तीपुर में अपराधियों ने एक ही दिन डकैती की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि तड़के तीन बजे सिनेमा हॉल मालिक के घर करीब चालीस लाख के आभूषण, दो मोबाइल व कई कीमती सामान लूटने की घटना के बाद मंगलवार को दोपहर करीब 2.40 बजे मोहनपुर स्थित एक स्वर्णाभूषण की दुकान में डकैतों ने धावा बोला। पिस्तौल की नोक पर दुकानदार और कर्मियों को कब्जे में लेते हुए लगभग एक करोड़ से अधिक के स्वर्णाभूषण, हीरों की ज्वेलरी और अन्य सामान लूटकर चलते बने। अपराधियों ने जाते वक्त सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर डाला और डीवीआर भी लेते चले गए।