Latest News करियर

बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली है भर्ती,


नई दिल्ली । बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda, BOB) में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इसके तहत बैंक, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर (Sr. Relationship Manager) और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर (E- Wealth Relationship Manager) के पदों पर निकाली गई है। इन पदों पर आवेदन की भर्ती प्रक्रिया फिलहाल चल रही है और आवेदन की लास्ट डेट 09 दिसंबर, 2021 है। अब चूंकि रजिस्ट्रेशन में कुछ दिन ही बचे हैं तो आवेदकों को सलाह दी जाती है कि, वे अप्लाई कर दें। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि अप्लाई करने के लिए आखिरी समय का इंतजार न करें, क्योंकि ऑफिशियल पोर्टल पर लोड बढ़ने से कई बार फॉर्म भरने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 376 पदों की भर्ती में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पद पर नियुक्तियां करने जा रहा है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, यह नियुक्तियां बैंक ऑफ बड़ौदा के वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेज डिपार्टमेंट में लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। ऑनलाइन आवेदन का ऑनलाइन पंजीकरण 19 नवंबर, 2021 से शुरू हुआ था।

ये होनी चाहिए उम्र 

सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर योग्य उम्मीदवारों की आयु सीमा कम से कम 24 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष तक होनी चाहिए। वहीं ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर की आयु 23 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट होगी।