Latest News मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी


कोरोना वायरस का कहर अब भी दुनियाभर में कहर मचा रखा है. इस वायरस से अब तक करोड़ों लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना वायरस के कहर से अछूती नहीं है. कई एक्टर्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके है अब रणवीर शौरी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.सोशल मीडिया पर रणवीर ने बताया कि वो कोविड 19 पॉजिटिव हैं. रणवीर ने ट्वीट कर लिखा- मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं. लक्षण माइल्ड हैं. मैं क्वारंटीन में हूं.

रणवीर शौरी उन सितारों में से हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने #IndiaTogether के तहत रिहाना-ग्रेटा पर बनाया एक गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उनके गाने का टाइटल था रिहाना तो बहाना है. इसके अलावा गाने में ग्रेटा को अनपढ़ करते भी दिखें थे.एक्टर रणवीर शौरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अंग्रेजी मीडियम और लूटकेस जैसी फिल्मों में नजर आए थे.

फिल्म लूटकेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. रणवीर शौरी को कई वेब सीरीज में भी देखा गया है.इसके अलावा रणवीर रंगबाज, मेट्रो पार्क, बॉम्बर्स हाई जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. रंगबाज में उनके किरदार की काफी चर्चा हुई थी. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो मेट्रो पार्क 2 में नजर आएंगे. ये वेब सीरीज Eros now पर स्ट्रीम होगी.बताते चलें कि इससे पहले बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, हर्षवर्धन राणे जैसे भी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.