Latest News मनोरंजन

बॉलीवुड के इस खान को करनी पड़ी थी वेटर की नौकरी, नहीं मिलते थे पैसे


नई दिल्ली, । (Fardeen Khan revealed he had to worked as a waiter) अपनी डेब्यू फिल्म ‘प्रेम अगन’ से ही फिल्म फेयर का अवार्ड जीतने वाले फरदीन खान काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे जल्द ही धमाकेदार कमबैक करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फरदीन ने अपने करियर में कई अच्छी फिल्मों में काम किया है। फरदीन वेटेरन एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं, बावजूद इसके एक्टर ने ऐसे भी दिन देखे हैं जब उन्हें वेटर की नौकरी करनी पड़ी थी।

फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में फरदीन खान ने अपने स्टूडेंट लाइफ के बारे में बात करते हुए जिंदगी के इस दौर के बारे में बताया था। शो में करण ने एक्टर से अमेरिका में उनके यूनिवर्सिटी के दिनों के बारे पूछा और बतौर वेटर काम करने को लेकर उनका एक्सपीरियंस जानने की कोशिश की। इस पर फरदीन ने बताया कि उनके पिता पैसों के मामले में उनका ज्यादा साथ नहीं देते थे और इसलिए उन्होंने जेब खर्च के लिए कुछ समय तक वेटर की नौकरी भी की थी।

एक्टर ने कहा, “जब मैं यूनिवर्सिटी में था, तब मेरे पास बहुत कम बजट हुआ करता था और मेरे पिता ने कभी भी पैसों के मामले में मेरा साथ नहीं दिया। मेरे पास एक हफ्ते के लिए 100 डॉलर हुआ करते थे। पहले कुछ हफ्तों में कुछ ज्यादा पैसें उड़ा दिए और उसके बाद के आखिरी दो हफ्तों मैं बिल्कुल टूट गया था। मुझे कुछ पैसे कमाने थे इसलिए कुछ दिनों तक काम किया।”

फरदीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म ‘विस्फोट’ की शूटिंग कर रहे हैं। जो कि एक हॉरर कॉमेडी है। फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आएंगे।