Uncategorized

ब्रह्मास्त्र के लिए पब्लिसिटी स्टंट थी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी? रणबीर कपूर ने बताया सच


नई दिल्ली, । आलिया भट्ट ने अचानक अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके सबको चौंका दिया। लोग भी सोच में पड़ गए कि आखिर जिस कपल ने अपनी शादी की खबर को आखिरी दिन तक छुपाए रखा, उन्होंने शादी के दो महीने बाद ही गुड न्यूज का ऐलान कैसे कर दिया। इसी बीच सोशल मीडिया पर ये चर्चे होने लगे कि इस आलिया-रणबीर ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को हिट कराने के लिए बच्चे की खुशखबरी शेयर की है। बच्चे की खबर महज पब्लिसिटी स्टंट है।

रणबीर कपूर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में बिजी है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ,’आलिया और मैंने शादीशुदा जोड़े के तौर पर सोचा कि दुनिया को इस बारे में बताना सही रहेगा। क्योंकि हमें लगा कि यह सही समय है। हम बस दुनिया के साथ अपनी यह ख़ुशी और खबर साझा करना चाहते थे। इसके अलावा हमारा कोई और इरादा नहीं था।’

 

इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि क्या उन्हें प्रेग्नेंसी की खबर ने सोशल मीडिया जॉइन करने के लिए मजबूर नहीं किया? जवाब में उन्होंने कहा, ‘नहीं, बिल्कुल मजबूर नहीं किया। मैं अपनी जिंदगी में जहां हूं, वहां खुश हूं। मेरा स्टैंड अब भी वही है, जो पिछले कुछ सालों में रहा है।’ बता दें कि रणबीर कपूर किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर नहीं हैं। वे इस प्लेटफार्म से दूरी बनाकर रखते हैं। पापा बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं बस डरा हुआ, उत्साहित और खुश हूं। हम भविष्य और उस सब के बारे में सपने देख रहे हैं। यह बहुत अच्छा अहसास है।”