Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

ब्लैक फ्राइडे के एक्टर का हुआ निधन, संजय मिश्रा ने लिखा इमोशनल नोट


नई दिल्ली, : फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से बुरी खबर सामने आ रही है। ‘ब्लैक फ्राइडे‘ से लेकर ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘ कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर जीतेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी। जीतेंद्र को हिंदी के थिएटर सर्किट में जीतू भाई के नाम से जाना जाता है। जीतेंद्र ने भले ही कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए हों, लेकिन उन्हें काफी पसंद किया गया है। एक्टर के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में काफी शोक का माहौल है। इस खबर के सामने आते ही फैंस और स्टार्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

NSD से पास आउट थे जीतेंद्र शास्त्री

जीतेंद्र शास्त्री वो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) से पास आउट थे। एक्टर थिएटर वर्ल्ड में काफी फेमस बहुत मशहूर थे। एक्टर ने अपने अब तक के करियर में ‘कैद-ए-हयात‘ और ‘सुंदरी‘ जैसे कई बेहतरीन नाटकों में काम किया था। इसके अलावा अगर फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘, ‘ब्लैक फ्राइडे‘, ‘दौड़‘, ‘लज्जा, ‘चरस‘ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में छोटे किरदार के बावजूद उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और अनोखे अंदाज में छाप छोड़ी।

सिंटा और संजय मिश्रा ने दी श्रद्धांजलि

सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। CINTAA ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जीतेंद्र की तस्वीर के साथ लिखा, ‘आपकी याद आएगी जीतेंद्र शास्त्री।’

संजय मिश्रा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

जीतेंद्र के खास मित्र और  जाने-माने एक्टर संजय मिश्रा ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। संजय ने अपने जीतेंद्र के साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ संजय ने लिखा, ‘जीतू भाई आप होते तो कुछ ऐसा बोलते- ‘मिश्रा कभी-कभी क्या होता है ना कि मोबाइल में नाम रह जाता है और इंसान नेटवर्क से आउट हो जाता है।’ आप अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन मेरे दिल और दिमाग के नेटवर्क में हमेशा रहेंगे। ओम शांति।’

संजय के अलावा ‘गंगाजल’ और ‘लगान’ जैसी फिल्मों के एक्टर यशपाल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर जीतेंद्र शास्त्री को श्रद्धांजलि दी।