News TOP STORIES उत्तर प्रदेश लखनऊ

ब्लॉक प्रमुख चुनाव: कई जिलों में बवाल, बीजेपी-सपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, बीडीसी सदस्यों को पीटा


  • यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं. अयोध्या, हमीरपुर और सिद्धार्थनगर में चुनाव के दौरान झड़प हुई हैं.

लखनऊ. यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के दौरान कई जिलों में बवाल की खबरें सामने आई हैं. चुनाव के दौरान कई जगहों पर हिंसा देखने को मिली है. अयोध्या, हमीरपुर, सिद्धार्थनगर में मारपीट की घटनाएं हुई हैं. इन झड़पों में कुछ लोग घायल हुए हैं. जबकि कई गाड़ियों को नुकसान भी पुहंचा है. हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का इस्तेमाल करना पड़ा.

बीडीसी सदस्यों के साथ मारपीट
अयोध्या और सिद्धार्थनगर में बीडीसी सदस्यों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बीडीसी सदस्यों के साथ मारपीट का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगा है. आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अयोध्या के सोहावल ब्लॉक में संयुक्त मोर्चा की बीडीसी सदस्य के साथ मारपीट की. वहीं, अमरोहा में तो बीजेपी और सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

हमीरपुर में भिड़े बीजेपी-सपा कार्यकर्ता
उधर, हमीरपुर में बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत देखने को मिली है. मामला सुमेरपुर एरिया का है. कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज का सहारा लिया.

अलीगढ़ में अधिकारियों से बहस
उधर, अलीगढ़ में बीजेपी नेताओं की अधिकारियों के साथ नोकझोंक हो गई. आरोप है कि बीजेपी नेता बीडीसी सदस्यों को चुनाव शुरू होने से पहले ही बूथ पर लेकर जा रहे थे. अधिकारियों द्वारा रोके जाने पर बीजेपी नेताओं की तीखी बहस हो गई.