भदोही, ज्ञानपुर

भदोही: दिनदहाड़े असलहे के दम पर मिनी बैंक संचालिका से 80 हजार रुपए की लूट


खबर सार-

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला 

सुरियांवा थाना इलाके के विजईपुर गांव का पूरा मामला

मिनी बैंक संचालिका से हाथपाई कर तमंचे के बूते रुपये छीन भागे बाइक सवार बदमाश, सनसनी

ज्ञानपुर (भदोही)। भदोही (Bhadohi) जनपद में अपराध पर अंकुश नही लग पा रहा है। जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के विजईपुर गांव में दो नकाबपोश बदमाशों ने गुरुवार को मिनी बैंक संचालिका से तमंचा के बल पर 80 हजार रुपए लूट लिए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ.अनिल कुमार, एडिशनल एसपी राजेश भारती व सीओ अजय कुमार चौहान मौके पर पहुंच गए।
इस दौरान पुलिस भुक्तभोगी मिनी बैंक संचालिका व विजईपुर गांव निवासी सविता देवी से पूछताछ की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालकर जांच करती रही। भुक्तभोगी ने बताया कि केवला देवी कालेज के पास स्थित बैंक आफ बड़ौदा का मिनी बैंक चलाते हैं। दोपहर करीब 2:00 बजे दो युवक काउंटर पर आएं। दोनों ने अपने मुंह को कपड़े से बांध रखा था। उन्होंने कहा कि जब तक मैं कुछ समझती तब तक दोनों ने मेरे ऊपर तमंचा तान दिया। वहां पर रखा 80 हजार रुपया लेकर भागने लगे। भुक्तभोगी महिला ने बताया कि उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने धक्का देकर गिरा दिया।

भुक्तभोगी मिनी बैंक संचालिका-

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार से बातचीत कर भुक्तभोगी महिला ने इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार चौहान सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा केवला देवी कालेज के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। पुलिस का कहना है कि घटना का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।