भदोही, ज्ञानपुर

भदोही: पिकअप के धक्के से वृद्ध की मौत, बेटी व पोता घायल


गोपीगंज (भदोही)। भदोही में सड़क हादसे में 62 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई तो वृद्ध की 25 वर्षीय बेटी व 2 वर्षीय पौत्र घायल हो गए। गोपीगंज थाना क्षेत्र के गोपपुर चौराहे पर सड़क पार करने के दौरान पिकअप गाड़ी के टक्कर से यह हादसा हो गया। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जबकि मृतक के शव को पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

रोते-बिलखते मृतक व घायलों के परिजन (छाया: आज)

बता दें कि गोपीगंज कोतवाली अंतर्गत गोपपुर चौराहे क्रास कड़ते समय सड़क हादसे में 62 वर्षीय विश्वंभर यादव की जहां मौत हो गई, वहीं घटना में 25 वर्षीय बेटी संगीता व दो वर्षीय का नाती घायल हो गये।

घायलों को उपचार के लिए सरकारी एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची ने पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बारे में बताया जाता है भवानीपुर डेरवा गांव निवासी विश्वम्भर यादव अपने पुत्री संगीता 25 वर्ष तथा एक दो वर्षीय नाती के साथ दवा लेने के लिए गोपीगंज आये थे। गोपपुर चौराहे पर सब्जी लेकर पैदल सड़क पार कर घर की तरफ जा रहे थे, इस दौरान मीरजापुर से गोपीगंज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकअप जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गई, जिसमें तीनों घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल विश्वभर यादव को परिजन उपचार के लिए गोपीगंज हॉस्पिटल ले गए जहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। परिजन शव को थाना ले आए जहां परिजनों के दिए तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी पर पहुचे परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल रहा। बताया जाता है कि विशंभर यादव खेती-बारी करके अपने परिवार का जीविकोपार्जन करते थे।