Latest News खेल

भारतीय टीम के लिए आई खुशखबरी, मुंबई टेस्ट मैच से पहले ये खिलाड़ी हुआ फिट


नई दिल्ली, । भारतीय टीम को शुक्रवार 3 दिसंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में उतरना है। इससे पहले इस बात की पुष्टि हो गई है कि कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा पूरी तरह से फिट हो गए हैं और मुंबई टेस्ट मैच में सलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। इस बात की जानकारी विराट कोहली ने भी दे दी है।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया से जुड़ने वाले कप्तान विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले की गई वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में कहा है कि रिद्धिमान साहा पूरी तरह से चोट से उबर चुके हैं और विकेटकीपिंग के लिए तैयार हैं। हालांकि, विराट कोहली ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि क्या वे दूसरे टेस्ट मैच में उतरेंगे या नहीं, लेकिन कानपुर में खेली गई उनकी पारी की बदौलत उनको दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में भी मौका मिल सकता है।

गौरतलब है कि कानपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग के लिए नहीं उतरे थे, क्योंकि उनकी गर्दन में अकड़न थी। ऐसे में केएस भरत ने दस्तानों संभाले थे। हालांकि, मैच के चौथे दिन रिद्धिमान साहा ने बल्लेबाजी की थी, लेकिन उस समय भी वे चोट से परेशान थे और ड्रिंक्स के दौरान ट्रीटमेंट लेते थे और चौथे दिन आखिरी के चार ओवर उन्होंने विकेटकीपिंग की थी, लेकिन आखिरी दिन फिर से श्रीकर भरत को दस्ताने संभालने पड़े थे।