News TOP STORIES झारखंड नयी दिल्ली रांची राष्ट्रीय

‘भारत में Money Heist की जरूरत किसे है’, वेब सीरीज का जिक्र कर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर यूं कसा तंज


नई दिल्ली। झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर बड़ी मात्रा में मिल रहे कैश से हर कोई हैरान है। पिछले कुछ दिनों से आयकर विभाग की टीम साहू के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी के दौरान 300 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद हो चुका है। इस कैश कांड के बाद कांग्रेस विरोधी दलों के निशाने पर आ गई है। बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमला कर रही है। वहीं, पीएम मोदी भी कांग्रेस पर कटाक्ष करने से नहीं चूक रहे हैं।

भारत में मनी हाइस्ट किसे: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने मंगलवार को कैश कांड को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। मोदी ने बीजेपी के एक वीडियो को अपने एक्स अकाउंट पर रीशेयर किया है। मोदी ने लिखा, ‘भारत में ‘मनी हाइस्ट’ कथा की जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस की डकैतियां 70 वर्षों से प्रसिद्ध हैं और अभी भी जारी हैं।’

बीजेपी ने पोस्ट किया वीडियो

बता दें कि बीजेपी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें लिखा है ‘कांग्रेस प्रस्तुत करती है मनी हाइस्ट’।

वीडियो में प्रसिद्ध वेब सीरीज Money Heist का एक क्लिप शेयर किया गया है। क्लिप में राहुल गांधी की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। राहुल को नोटों की गड्डियों पर लेटा दिखाया है। वीडियो क्लिप में धीरज साहू के घर हुई छापेमारी के दौरान मिली नोटों से भरी अलमारी भी दिखाई दे रही है।