Latest News मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

भोपाल में हुआ दर्दनाक हादसा, यात्री बस में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार; एक की मौत


भोपाल, : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। हादसा रायसेन रोड पर आनंद नगर चौकी के पास बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात हुआ। हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक यात्री बस में पीछे से घुस गई। इसमें कार में सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

सड़क हादसे में घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिपलानी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिले बाद युवकों को वाहन से बाहर निकालने में पुलिस को एक घंटे का समय लग गया। गैस कटर की मदद से कार के हिस्से काटकर उन्हें बाहर निकाला जा सका।

करने जा रहा था भाई की मदद

पिपलानी थाना पुलिस के मुताबिक इकबाल कॉलोनी अशोका गार्डन निवासी 20 वर्षीय आदित्य गुप्ता कॉलेज में पढ़ाई करता था। उसके पिता ट्रांसपोर्टर हैं। बुधवार रात में उसके भाई रोहित गुप्ता ने फोन कर जानकारी दी थी कि उसकी कार कोकता के पास खराब हो गई है। वो उसे लेने आ जाए, इस पर आदित्य अपने दोस्त अल्तमस को साथ लेकर दूसरी कार से वहां जा रहा था। आनंद पुलिस चौकी के पहले स्थित एक स्कूल के पास पहुंचा तो यहां सड़क पर पानी भरा हुआ था।

यात्री बस में पीछे से जा घुसी कार

आदित्य ने कार को पानी में उतारा तो पानी उछलकर कार के सामने वाले कांच पर आ गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई, फिर सड़क किनारे खड़ी यात्री बस में पीछे से जा घुसी। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवकों को यात्री बस के पिछले हिस्से में घुसी कार से किसी तरह बाहर निकाला गया और फिर उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां आदित्य गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। अल्तमस का इलाज चल रहा है।

हादसे के कारणों की होगी जांच

आनंद नगर चौकी प्रभारी संतोष रघुवंशी ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। आदित्य के साथ कार में मौजूद अल्तमस की हालत भी गंभीर है। वो बयान देने की हालत में नहीं है। उसके बयान के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी। शुरुआती जांच में सड़क पर भरे पानी में से कार को निकालते समय हादसा होना लग रहा है।