Latest News मध्य प्रदेश

भोपाल में 17 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, कोविड गाइडलाइंस का पालन करते दिखे लोग


  1. मध्यप्रदेश के भोपाल में कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसी बीच शहर की सड़कें सुनसान नजर आ रही हैं. वहीं, प्रशासन भी लोगों को घर में रहने की अपील कर रहा है. एक अधिकारी ने बताया, “कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर में रहना आवश्यक है. लोगों से अपील है कि वे जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें और कोविड प्रोटकॉल का पालन करें.”

मध्य प्रदेश में 15 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं, वीकेंड कर्फ्यू होने की वजह से कर्फ्यू 17 मई की सुबह 7 बजे तक रहेगा. राज्य में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. हालांकि, कुछ जगहों पर मामलों में गिरावट देखने को मिली है. हाल ही में इस संबंध में जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया, “प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में कमी देखी जा रही है. ये अच्छे संकेत हैं. मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही बढ़ते मामलों को कंट्रोल कर लेंगे.” उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बताया, “यह समय जागरूक बनने का है. एकजुट होकर कोरोना को हराने का है. मुझे खुशी है कि आप सभी हमारा साथ दे रहे हैं.” उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण गांव-गांव तक फैल रहा है. ऐसे में ग्रामीणों को भी जागरूक बनने की जरूरत है.

भोपाल में लोग कोरोना कर्फ्यू का पालन करते दिखे हैं. सड़कें सुनसान नजर आ रही हैं. वहीं, प्रशासन भी लोगों को घर में रहने की अपील कर रहा है. एक अधिकारी ने बताया, “कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर में रहना आवश्यक है. लोगों से अपील है कि वे जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें और कोविड प्रोटकॉल का पालन करें.” उन्होंने आगे कहा, “कोरोना से लड़ने में यहां के लोग भी हमारी मदद कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि जल्द ही कोरोना के मामलों में कमी आएगी.”