पटना

मधेपुरा में घूसखोर राजस्व कर्मचारी गिरफ्तार


मधेपुरा (आससे)। सदर अंचल के कर्मचारी को विजिलेंस ने एक महिला से 51 हजार रुपया घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। विजिलेंस की ये कार्रवाई मधेपुरा स्थित उनके आवास पर हुई। कर्मचारी का नाम देवनारायण मेहता बताया जा रहा है जो गम्हरिया में कर्मचारी थे और डिप्टेसन में मधेपुरा में भी थे। बताया जाता है की हनुमान नगर चोरा निवासी सुरुचि देवी नामक महिला से 51 हजार रुपिया घुस ले रहे थे।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आज सुबह कर्मचारी देवनारायण मेहता मधेपुरा स्थित सिंघेश्वर छात्रावास वाले आवास पर थे वह घूमने के लिए कमरे से बाहर गए थे इसी दौरान विजिलेंस की टीम कुछ दूरी पर गाड़ी लगा कर रेकी कर रही थी। इसी बीच शिकायतकर्ता महिला छात्रावास में प्रवेश की और कर्मचारी देवनारायण मेहता के कमरे में गयी और महिला से पैसा लेते रंगे हाथ पकड़े गए। इस छापेमारी में कुल 11 लोग शामिल थे। इसमें धावा दल के प्रभारी डीएसपी अरुण पासवान, डीएसपी संजय कुमार जयसवाल, इंस्पेक्टर सत्येंद्र राम, सुशील यादव, मिथिलेश जयसवाल सहित कई अधिकारी शामिल थे।

इस संबंध में डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि सुबह करीब 8:20 बजे निगरानी की छापेमारी मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 3 स्थित सिंघेश्वर छात्रावास की गई जहां 51000 रुपये घूस लेते देवनारायण मेहता को पकड़ा गया। इस मामले की शिकायत सदर प्रखंड के हनुमान नगर चौराहा निवासी सुरुचि देवी ने की थी उनकी शिकायत थी कि दो उस जमीन का मोटेशन के लिए कर्मचारी ने उससे 51000 रुपये घूस मांगे हैं। यह शिकायत निगरानी ने जांच में सत्य पाया गया और आज कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है।