News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

मनी लांड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन को राहत, 10 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत


नई दिल्ली, । सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट जैकलीन फर्नांडीज को राहत दे दी है। अदालत ने जैकलीन की अंतरिम सुरक्षा 10 नवंबर तक बढ़ा दी है। जैकलीन अपने वकीलों के साथ शनिवार दोपहर दो बजे कोर्ट पहुंची थीं। पिछली सुनवाई में भी कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी थी।

मामले में 10 नवंबर को नियमित जमानत और अन्य लंबित आवेदनों पर सुनवाई होनी है। इस दौरान कोर्ट ने ईडी को चार्जशीट और सभी पक्षों से अन्य प्रासंगिक दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की नियमित जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मामले में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज सुनवाई हुई थी। पटियाला हाउस कोर्ट ने 26 सितंबर को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 50,000 रुपये के जमानत बांड पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी थी।

सुकेश ने जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट

सुकेश ने जैकलीन को महंगी कार और महंगे गिफ्ट दिए थे। उसने अभिनेत्री के परिवार को भी कारें गिफ्ट की थीं। पिंकी ने जैकलीन की सुकेश जान पहचान कराई थी। वह पूरी तरह दोनों के झांसे में आ गई थी और शादी करने का भी मन बना लिया था।

जेल में मॉडलों से मिलता था सुकेश

मुंबई की रहने वाली पिंकी ईरानी को सुकेश ने अपना एजेंट बनाकर उसके जरिए मन माफिक माडलिंग करने वाली युवतियों को भी जेल में बुलाकर कमरे में मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उसने सभी को उन्हें महंगे गिफ्ट भी दिए।