Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

मन्नत के बाहर खड़े फैंस को चकमा दे परिवार संग अलीबाग पहुंचे शाहरुख


मुंबई: 2 नवंबर को शाहरुख खान ने 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। किंग खान के बर्थडे से एक रात पहले ही फैंस का जमावड़ा उनके बंगले ‘मन्नत’ के बार देखने को मिला।  लोग बस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखना और उन्हें बर्थ डे का विश करना चाहते थे। 

बर्थडे वाले दिन भी कुछ ऐसा ही आलम देखने को मिला था। मन्नत के बाहर खड़े हर शख्स के दिल में ये आस थी कि कि किंग खान बालकनी या छत पर आए और उन्हें अपनी झलक दिखाएंगे लेकिन फैंस को सिर्फ निराशा ही हाथ में लगी।

शाहरुख रुख हर बार फैन्स को अपनी झलक दिखाने बालकनी में जरूर आते हैं पर इस बार ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, शाहरुख परिवार संग अलीबाग में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मन्नत पर पोस्टेड एसीपी बांद्रा जोन ने मीडिया और लोगों को उनके घर के बाहर जुटने से रोका। उन्होंने बताया कि शाहरुख की मैनेजर पूजा  ददलानी की तरफ से सूचना मिली थी कि शाहरुख, उनके बेटे आर्यन खान और पूरी फैमिली अली बाग वाले फार्म हाउस पर हैं।

खबरों की मानें तो दीवाली पर भी शाहरुख का परिवार अलीबाग में ही रहेगा हालांकि शुक्रवार के दिन यानी दिवाली के अगले ही दिन आर्यन खान को हाजिरी देने के लिए एनसीबी ऑफिस में जाना है। ऐसा भी हो सकता है कि खान परिवार दीवाली वाले दिन मन्नत में लौट आए।

शाहरुख ने भेजे स्नैक्स

भले ही शाहरुख ने बर्थडे पर फैंस को अपनी झलक नहीं दिखाई लेकिन किंग खान फैंस के लिए कुछ ऐसा किया जो हर किसी का दिल जीत ले गया। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने घर के बाहर इंतजार कर रहे फैंस के लिए बिस्किट और पानी का इंतजाम करवाया। शल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स वायरल हैं जिनमें लोग स्नैक्स बांटते दिख रहे हैं।