Latest News बंगाल

ममता के खिलाफ टिबरेवाल के लिए ”स्पष्ट समर्थन” दिख रहा है : पुरी


  • कोलकाता,  केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के समर्थन में बुधवार को घर-घर जाकर प्रचार किया और कहा कि उन्हें क्षेत्र में भगवा दल के लिए ”स्पष्ट समर्थन” दिखाई दिया।

नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में सिख समुदाय का चेहरा पुरी ने स्थानीय गुरुद्वारे में अरदास भी की। पुरी ने ट्वीट किया, ”भवानीपुर के रे स्ट्रीट इलाके में राम मोहन दत्ता रोड पर स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत के दौरान मैंने उनके मसलों और चिंताओं पर चर्चा की।”

उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के लिए स्पष्ट समर्थन है। भवानीपुर से बनर्जी को चुनौती दे रहीं टिबरेवाल भी इस दौरान पुरी के साथ थीं।

उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भवानीपुर विधानसभा सीट जीतने वाले तृणमूल कांग्रेस के सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने ममता बनर्जी के इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे के कारण उपचुनाव कराया जा रहा है। बनर्जी नंदीग्राम से भाजपा के शुभेंदु अधिकारी से चुनाव हार गई थीं और उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लिए पांच नवंबर तक निर्वाचित होना होगा।