Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

महानायक Amitabh Bachchan ने कराया ‘लालबाग के राजा’ का पहला दर्शन,


  • महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘लालबाग के राजा’ की पहली झलक दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 देशभर में गणेश उत्सव को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. हालांकि, इस बार भी कोरोना महामारी की वजह से उत्सव को धूमधाम से नहीं मनाया जा सकेगा. इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘लालबाग के राजा’ की पहली झलक दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अमिताभ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ओम् गण गणपतये नमः गणपति बप्पा मोर्या, पहला दर्शन लालबागचा राजा.” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

‘लालबाग के राजा’ का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे लोग

कोरोना हमारी के चलते लोग इस बार भी ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन नहीं कर पाएंगे. कोरोना के कारण कहा जा रहा है कि इस बार सड़कों पर पहले जैसी धूम नहीं देखने को मिलेगी. देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बहुत ही उत्साह के साथ धूम-धाम से मनाया जाता है. खासकर मुंबई में हर घर में गणेश पूजा की जाती है. यहां सड़कों पर भक्त उत्साह से झूमते नजर आते हैं. इसबार लोग लालबाग के राजा का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे.