Latest News खेल

महान फुटबॉलर पेले की तबियत में सुधार, बेटी ने दी जानकारी


  • ब्राजील के जाने-माने फुटबाल खिलाड़ी पेले की तबियत दोबारा बिगड़ने के बाद उन्हे साओ पाउलो के अल्बर्ट आइंस्टीन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. उनकी बेटी केली नैसिमेंटो ने जानकारी दी है कि “वह अब ठीक हो रहे हैं,” आपको बता दें 80 वर्षीय पेले 31 अगस्त को ट्यूमर का इलाज कराकर अपने घर वापस लौटे थे. घर वापस आने के बाद पेले ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी देते हुए कहा था कि ये एक बड़ी “जीत” है.

अस्पताल ने भी एक बयान जारी कर उनके स्वास्थ के बारे में बताया था कि उनकी तबियत स्थिर होने के बाद, उनको घर भेजा गया. अस्पताल ने आगे कहा कि “उनको अब श्वास लेने में कोई समस्या नहीं है। ”
आपको बता दें कि अस्पताल का बयान जारी होने से पहले, उनकी बेटी ने इंस्टाग्राम एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि “मुझे नहीं पता कि अफवाहों के साथ क्या हो रहा है, लेकिन मेरे डीएम फलफूल रहे हैं !!! उन्होने आगे लिखा कि “इन दिनों दुनिया में पहले से ही बहुत सारी चिंताएँ घूम रही हैं हम अधिक का कारण नहीं बनना चाहते हैं।”
आगे उन्हें भावनात्मक बातें लिखते हुए कहा कि “कल वह थक गये थे थोड़ा सा कदम भी पीछे हट गया था। लेकिन आज उन्होने दो आगे बढ़ा दिए!”