Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

महामारी के चलते खराब हुई BJP की छवि सुधारने की हो रही तैयारी, पार्टी अध्यक्ष ने दिए निर्देश


  • बीजेपी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी की छवि सुधारने और बीजेपी की सातवीं वर्षगांठ मनाने की योजना बनाई है. इसके तहत पार्टी के पदाधिकारी गांव गांव जाकर लोगों को मदद प्रदान करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी पर दरअसल विपक्ष लगातार महामारी में सही इंतजाम न करने के लिए निशाना साध रहा है. ऐसे में अब बीजेपी अपनी छवि को सुधारने में लगी है. साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार की सातवीं वर्षगांठ मनाने की कोशिश की जा रही है. 30 मई 2014 को बीजेपी सत्ता में आई थी. इस लिए पार्टी ने योजना बनाई है कि वो एक लाख गांवों में कोविड से संबंधित सहायता प्रदान करेगी. इस सहायता में सूखा राशन, सैनिटाइज़र, फेस मास्क और ऑक्सीमीटर का वितरण किया जाएगा. योजनाओं का खुलासा पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने किया है. वहीं केंद्रीय मंत्रियों को दो दो गांव जाने का निर्देश दिया गया है. साथ ही पार्टी देश भर में 50,000 रक्तदान शिविर आयोजित करने की भी योजना बना रही है.

वहीं सोमवार को राष्ट्रीय और राज्य स्तर के पदाधिकारियों के साथ पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस पर बातचीत की और कहा कि ‘पार्टी कार्यकर्ताओं को समाज की सेवा में खुद को समर्पित करना चाहिए और लोगों को धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने बीजेपी को सात साल तक सेवा करने का मौका दिया है.

बीजेपी और आरएसएस की बैठक

सोमवार को दिल्ली में बीजेपी और आरएसएस की बैठक में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह वरिष्ठ नेताओं में शामिल थे, जहां यूपी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की छवि पर चर्चा हुई थी. जहां गांव गांव जाकर लोगों की मदद करने का फैसला लिया गया है.

बीते दिन में कोविड से हुई 4000 से ज्यादा लोगों की मौत

महामारी के दौरान लोगों की मदद करने के प्रयासों में कांग्रेस की युवा शाखा सक्रिय दिखाई दे रही है. वहीं बुधवार को भारत ने 24 घंटों में 2.08 लाख से ज्यादा नए मामले दर्ज किए हैं और 4000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई हैं. अब भारत में एक्टिव केस लगभग 25 लाख हैं.